इस मूवी के रिलीज होने से पहले ही 103 करोड़ की incom की बाहुबली के बाद दूसरी सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाली मूवी बनी


बिना रिलीज ही कमाए 103 करोड़ रूपये

साऊथ मूवी इंडस्ट्री ने बाहुबली को टक्कर देने वाली मूवी को रिलीज किया है जिस ने रिलीज होने से पहले 103 करोड़ की incom कर ली दरअसल, महेश बाबू की अपकमिंग फिल्म भारत अने नेनुका रिलीज किया गया टीजर दुनिया का दूसरा सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला टीजर बन गया है. भारत अने नेनु मूवी के दीवानो ने मूवी का टीजर करोड़ो बार सोसल साईट पर शेयर किया है और इस मूवी को काफी पसंद भी किया है

read more story :- click to read more story
read more story :-click to read more story

रिलीज से पहले ही कमाए 103 करोड़


बॉलीवुड में कई हिट फिल्में ऐसी हैं जो तमिल और तेलुगु में पहले बनीं और बॉक्स ऑफिस में अच्छा कलेक्शन करने के बाद उन्हें डब करके बॉलीवुड में लाया गया। अगर देखा जाए तो टॉलीवुड कई मायने में बॉलीवुड से आगे निकलता जा रहा है। 'सिंघम', 'वांटेड' 'राउड़ी राठौड़' और अपकमिंग फिल्म 'सिम्बा' तक कई ऐसी फिल्में हैं, जो पहले टॉलीवुड में बनीं और उसके बाद हिंदी में इनका रीमेक किया गया। बाहबुली भी वैसे टॉलीवुड की फिल्म है, जिसने हिंदी में भी काफी अच्छा बिजनेस किया। बाहुबली को टक्कर देने के लिए ऐसी ही एक और फिल्म इस शुक्रवार रिलीज हो रही है, जो काफी लंबे समय से सुर्खियों में है। यह फिल्म है साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की। फिल्म का नाम है 'भारत एएन नेनू'। इस फिल्म को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि 'बाहुबली' के बाद बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में तेलुगु की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बन सकती है। फिल्म 20 अप्रैल 2018 को देशभर में रिलीज होने के लिए तैयार है।

महेश बाबू ने बनाया रिकॉर्ड

‘बाहुबली’ के बाद अब इस स्टार ने बनाया विश्व स्तर पर रिकॉर्ड


साउथ की फिल्मों ने तो आज हर जगह अपना दबदबा कायम किया हुआ है. इसी कड़ी में अब बाहुबलीके बाद एक और साउथ की फिल्म ने एक नया रिकॉर्ड बना लिया है. दरअसल, साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्मभारत अने नेनुके टीजर ने रिलीज के बाद एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. ये टीजर दुनिया का दूसरा सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला टीजर बन चुका है. महेश बाबू ने कई फिल्मों को इस टीजर रिलीज के बाद मात दे दी है. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘ये दुनिया का दूसरा सबसे पसंदीदा टीजर बना है, जिसे करीब 6.5 लाख लाइक्स मिल चुके हैं.

भारत अने नेनु’ में नजर आएंगे महेश बाबू

साउथ में महेश बाबू की है अच्छी फैन फॉलिंग


साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू बहुत जल्द अपनी अगली फिल्म भारत अने नेनुमें नजर आएंगे. जिसमें वो एक अलग ही तरह के किरदार में होंगे. इस फिल्म का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. महेश बाबू की लोकप्रियता देश के बाहर भी काफी है.

tags#
इस मूवी के रिलीज होने से पहले ही 103 करोड़ की incom की बाहुबली के बाद दूसरी सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाली मूवी बनी इस मूवी के रिलीज होने से पहले ही 103 करोड़ की incom की बाहुबली के बाद दूसरी सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाली मूवी बनी Reviewed by nuswami.com on April 19, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.